अपार धन की प्राप्ति

धन की प्राप्ति के लिए शास्त्रों में बहुत सारे टोटके और मंत्र का वर्णन किया गया हे पर आपको धन की प्राप्ति के लिए महेनत और कठिन परिश्रम की आवश्यकता रहेती हे,अगर आप धन की प्राप्ति के लिए कठिन परिश्रम और महेनत करने के बावजूद भी आपको सफलता नहीं मिलती हे तो आपको तंत्र मंत्र का प्रयोग करना चाहिए,आज में यहाँ अपार धन की प्राप्ति के लिए माता लक्ष्मी का शक्तिशाली मंत्र लेकर आया हु जिसका प्रयोग करके आप अपार धन की प्राप्ती कर सकते हो,

धन की प्राप्ति के लिए कई मंत्र और उपाय होते हैं, लेकिन मैं आपको एक ऐसे मंत्र के बारे में बता सकता हूँ जिसे सिद्धि करने के बाद धन की प्राप्ति में मदद मिल सकती है. धन प्राप्ति के लिए मंत्र का उपयोग करने से पहले, यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे पूरी श्रद्धा और विश्वास के साथ करें और उसके साथ ही मन, वचन, और क्रिया में सत्यनिष्ठा बनाएं.

अपार धन की प्राप्ति

ये है धन प्राप्ति के लिए एक प्रसिद्ध मंत्र:

“ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं महालक्ष्म्यै नमः”

इस मंत्र को रोज़ाना सुबह और शाम कम से कम 108 बार जपने का प्रयास करें. आप इस मंत्र को मनसा या माला के साथ जप सकते हैं. मंत्र का जाप ध्यान और ध्यान के साथ करने से फलमूल मिलता है.

धन की प्राप्ति के लिए मंत्र के साथ-साथ ईश्वर की पूजा, दान कर्म, और अच्छी नीति का पालन भी करना महत्वपूर्ण होता है. यह आपके धन की प्राप्ति में सहायक हो सकता है.

कृपया ध्यान दें कि मंत्रों का प्रयोग धार्मिक और आध्यात्मिक उन्नति के लिए किया जाता है, और उनका गलत प्रयोग नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है।

मंत्र

कुबेर त्वं धनाधीश गृहे ते कमला स्थिता ।

तां देवीं प्रेपयाशु त्वं मद्गृहे ते नमो नमः ॥

कमल का फूल, श्वेत दूर्वा, गुगल, गो-घृत इन सब चीजों को मिलाकर लगातार २१ दिनों तक प्रति दिन १०८ बार मन्त्र जप करके हवन करे।

इस तरह साधक अपार धन की प्राप्ति के लिए माता लक्ष्मी के मंत्र का प्रयोग कर सकता हे और अपार धन की प्राप्ति कर सकता हे.

यह भी पढ़े

दिवालन साधना

भैरव साधना

सट्टे का नंबर जानने की विधा

जुआ जितने का मंत्र 

यक्षिणी साधना

 

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here