बन्दि मोचन मंत्र

कभी कभी कोई तांत्रिक या अघोरी द्वारा किसीके घर पे काला जादू करवाया जाता हे,जब तक उस काले जादू का तोड़ नहीं होता तब तक घर से परेशानि दूर नहीं हो सकती,आज में आपको बन्दि मोचन मंत्र देने वाला हु जिससे आप किसी भी तांत्रिक की क्रिया को बंधन में ले सकते हो कैसा भी काला जादू किया हो आप उसको चुटकी में हटा सकते हो,

तो चलिए विस्तार से जानते हे बन्दि मोचन मंत्र को कैसे सिद्ध करते हे और उसका विधि विधान क्या हे उसके बारे में विस्तार से चर्चा करते हे.

बन्दि मोचन मंत्र

कोई तांत्रिक बगैरा घर में बंधन कर उसको काटने के लिए

मंत्र

तपस्वी धरती सन्तों पूजे

सन्तों की ही माया

जब फिरे सन्तों की झंडी

पवित्र हो जाती धरती की लडी

जहाँ हो सन्तों की पूजा

वह ही स्थान पवित्र हो जा

सन्तों की माय

जय जगत पार न पाय

पूजा करो सन्तों की जितने भी हुए सन्त फकीर

आओ आओ मनुष्यों खालों

बाँटी सन्तों की खीर

जय जय सन्तों की पीर।

इति सिद्धम्!!

प्रयोग

परिवार के अन्दर कोई भी भिक्षा लेने वाले को घर में लाकर  यह बन्दि मोचन मंत्र उसके मुख से 7 बार या 21 बार ये बुलवा दें और उस सन्त को भगवे वस्त्र खाना खिलाकर दक्षिणा दे दे। घर पवित्र हो जायेगा।

हनुमान चालीसा: अगर आपको लगता है कि आपके घर में भूत प्रेत है, तो हनुमान चालीसा का पाठ करने से उन्हें भगाने में मदद मिल सकती है।

महामृत्युंजय मंत्र: “ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्। उर्वारुकमिव बन्धनान् मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्॥” इस मंत्र का जाप करने से आपको भूत प्रेतों से सुरक्षा मिल सकती है।

महामृत्युंजय मंत्र भी बहुत ही शक्तिशाली माना जाता हे इसका प्रयोग करने से भी आप बड़े से बड़े बंधन को आसानी से तोड़ सकते हो,ब्रह्मराक्षस,भुत,प्रेत,डाकिनी और शाकिनी को भी आप आसानी से भगा सकते हो महामृत्युंजय मंत्र ऐसा मंत्र हे इससे हर कार्य हो सकता हे क्योकि ये भगवान् शिव का मंत्र हे और बहुत ही शक्तिशाली माना जाता हे,

इस तरह साधक बन्दि मोचन मंत्र का प्रयोग करके बंधन और भुत प्रेत जैसी शक्ति को आसानी से भगा सकते हो.

यह भी पढ़े

महाकाली मारण 

भैरव साधना

आगिया बेताल का खतरनाक वशीकरण

अघोरी का वशीकरण

मेलडी साधना

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here