परीक्षा में पास

परीक्षा में पास होने के लिए आपको सख्त महेनत और परिश्रम करने की आवश्यकता रहती हे और साथ साथ आप मंत्र और तंत्र का भी सहारा ले सकते हो,आज में इस पोस्ट के जरिये आपको विविध मंत्र देने वाला हु जिसका प्रयोग करके आप सफलता हासिल कर सकते हो,

परीक्षा में सफलता प्राप्त करने के लिए कुछ मंत्रों का जाप करने से आपकी मदद हो सकती है। ये मंत्रों का जाप आपको संचित शक्ति और समर्पण की ओर प्रेरित कर सकता है। नीचे दिए गए मंत्रों को नियमित रूप से जाप करें:

“ॐ ऐं ह्रीं क्लीं महासरस्वत्यै नमः” (Om Aim Hreem Kleem Mahasaraswatyai Namah): यह मंत्र मां सरस्वती की कृपा और ज्ञान की वृद्धि के लिए प्रशंसा करता है। इस मंत्र का नियमित जाप करने से आपकी सोच तेज होगी और पढ़ाई में ध्यान केंद्रित करने में सहायता मिलेगी।

“ॐ गं गणपतये नमः” (Om Gam Ganapataye Namah): यह मंत्र भगवान गणेश की आराधना करता है और परीक्षा में सफलता के लिए बाधाओं को दूर करने में मदद कर सकता है। इस मंत्र का जाप करने से आपको बुद्धि, बल, और समर्पण की प्राप्ति हो सकती है।

“ॐ ह्रीं श्रीं क्लीं मं सरस्वत्यै नमः” (Om Hreem Shreem Kleem Gam Saraswatyai Namah): इस मंत्र का जाप करने से आपके विद्यालयिक और बौद्धिक क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। मां सरस्वती की कृपा से आपको ज्ञान, स्मृति, और सुंदरता का आदान हो सकता है।

“ॐ क्रीं कार्तिकेयाय नमः” (Om Kreem Kartikeyaya Namah): यह मंत्र भगवान कार्तिकेय (स्कंद) की आराधना करता है। कार्तिकेय देवता पढ़ाई और बुद्धि का स्वामी माने जाते हैं। इस मंत्र का जाप करने से आपको धैर्य, साहस, और ज्ञान की प्राप्ति हो सकती है।

आपको इन मंत्रों का नियमित रूप से जाप करने के साथ-साथ पढ़ाई में नियमितता, ध्यान, और समर्पण भी बनाए रखना चाहिए। साथ ही, स्वस्थ भोजन, पर्याप्त आराम, और सकारात्मक सोच भी आपकी परीक्षा में सफलता में मदद करेंगे।

परीक्षा में पास

मंत्र

जेहि पर कृपा करहिं जनु जानी। कवि उर अजिर नचावहिं बानी ॥

मोरि सुधारिहि सो सब भांती । जासु कृपा नहि कृपा अघाती ॥

परीक्षा में पास होने के लिए आप उपर्युक्त चौपाइ का भी पाठ कर सकते हो आपको प्रांतः काल में उठाकर इस चौपाई की एक माला करनी हे ये विधि आप कम से कम ४१ दिन तक करे आपको जरुर सफलता मिल सकती हे.

यह भी पढ़े

आकस्मिक धन प्राप्ति

शत्रु मारण प्रयोग 

आगिया बेताल का प्रचंड वशीकरण

काल भैरव साधना

शिव वशीकरण साधना

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here