शारीरिक कष्ट दूर करने के लिए शक्तिशाली टोटका

         आज में आपके समक्ष बायसुल का दर्द,कंठमाला और कोढ़ी के दर्द को दूर करने के लिए शक्तिशाली टोटका लेकर आया हु,कई बीमारी का इलाज डाक्टर से नहीं होता तो इसमें आपको तंत्र मंत्र का जरुर सहारा लेना चाहिए,असाधारण बीमारी का इलाज अभी डाक्टर और विज्ञानं को नहीं मिला हे ऐसी स्थिति में आपको शारीरिक कष्ट दूर करने के लिए इन टोटके का प्रयोग रामबाण इलाज साबित होता हे,

तो चलिए विस्तार से जानते हे शारीरिक कष्ट दूर करने के लिए इस टोटके का प्रयोग कैसे किया जाता हे उसके बारे में विस्तार से चर्चा करते हे,

शारीरिक कष्ट दूर करने

निवारण

नमक का पानी उबाल कर उसमें ढ़ाई सौ ग्राम सरसों डालें पानी उबालें और पेट को कपड़े से धीरे आराम से गर्म पानी से झाड़ें और ऊपर से नीचे तक तेल का दिया जलाकर आंगन में रख दो। यह विधि करने से बायसुल का दर्द ठीक हो जायेगा।

कण्ठमाला ठीक करने के लिए

निवारण

बबुल की डाली तोड़ कर उसके ग्यारह टुकड़े करो और उसको पीले धागे में पिरों कर गले में डाल देवें और रोजाना ग्यारह दिन तक बबूल के पेड़ के नीचे जड़ों में तेल का चिराग अपने हाथों से जलायें यह विधि करने से कण्ठमाला ठीक हो जायेगी।

कोढी के दर्द के लिए

निवारण

सीधे धरती पर लेटकर नाभि (सूंडी) के ऊपर मिट्टी तेल का दिया पाँच दिन सुबह के समय जलायें पाँच मिनट तक जलाते रहे और बाद में वह तेल जो दिये में हो उसे नाभि के ऊपर लगा देवें। इस विधि के करने से कोढी डिगी हुई ठीक हो जायेगा।

आप इस तरह हमारे दिए गई शारीरिक कष्ट दूर करने का टोटका इस्तेमाल करके बायसुल का दर्द,कोढ़ी का दर्द और कंठमाल का दर्द को आसानी से दूर कर सकते हो पर इन टोटके के ऊपर आपको पूर्ण श्रद्धा और विस्वास रखना जरुरी हे.

यह भी पढ़े 

महाकाली साधना

गणेश मोहिनी 

स्मशान जागृत करने की विधा

यक्षिणी साधना

डेढ फुटिया साधना

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here