बिजनैस में परेशानी दूर करने के लिए करे इस टोटके का प्रयोग

कभी कभी ऐसा होता हे बहुत सारी महेनत करने के बावजूद भी बिजनैस में नुकसान ही होता रहता हे ऐसी स्थिति में लोग चिंता में पड जाते हे और उसको लगता हे की क्या करे और क्या ना करे, अब आपको हेरान होने की जरुरत नहीं हे बिजनैस में परेशानी दूर करने के लिए में आपके लिए असरकारक टोटका लेकर आया हु इसका प्रयोग करके बिजनैस में परेशानी दूर कर सकते हो,

निवारण

जिस मनुष्य को व्यापार में परेशानी हो उसे शनि के दिन पाँच पतासे अपने हाथों में लेकर चलते जल में छोड़ता जाय  और यह कहता जाय कि मेरे व्यापार में फायदा हो यह कार्य पहले दिन  करना है दूसरे दिन सवा किलो गेहूं ग्यारह मुट्ठी जल के किनारे उसी तरह बोलकर छोड़ो फिर तीसरे दिन आटे की गोली बनाकर बोलकर छोड़ो चौथे दिन दूध छोडो पाँचवें दिन इस सब चीजों को ले जाकर साथ में सवा मुट्ठी चावल जमीन पर रखकर उसके सामने बाकी सामान चढ़ा दो और एक दिया बनाकर तेल डालकर चावलों के ऊपर  रख दो।

बिजनैस में परेशानी दूर करने के लिए करे इस टोटके का प्रयोग

दुकान कम चलना

निवारण

घर के कूड़े को 41 दिन तक झाडू लगाकर घर में  इक्ट्ठा करते रहो, 41वें दिन कूड़े को अग्नि में जलाओ और जो राख  बने उस राख को अपने पास रखो, रोजाना उस राख को पानी में  डालकर छींटा लगाओ, दुकान फैक्ट्री सब कुछ अच्छी प्रकार चलने लगेगा।

दुकान पर किसी के कराने का डर

निवारण-

1- बबूल के पेड़ की छाल गुग्गल शहद गाय का दूध पीपल की लकड़ी इन पाँचों चीजों को लाकर दुकान के अन्दर गायत्री माता का हवन कराने से ऊपर की गई वह सब हट जायेगी।

घर के बाहर टोटका किया हो

निवारण

दो जोड़े पान के बावन लौंग के जोड़े सात मिठाई, बाबन चूड़ी, सिन्दूर के मिठाई पर सात टीके लगाकर चलते जल में  शनिवार की रात को जल में प्रवाहित कर दो और चार बत्ती का तेल का दिया नदी के किनारे जला दो जब इस सामान को छोड़ने जाओ तभी यह दिया जलाकर आना है पीछे की तरफ मत देखो। ऐसा करने से सदैव के लिए टोटका काने वाले से छुटकारा मिल जायेगा।

जब कोई अधर्मी मनुष्य रोज-रोज घर के सामने टोटका करे तो उसके लिए रात के समय तीन लड्डू और साबुत उड़द ढाई सौ ग्राम उबाल कर तीन दिन तक चौराहे पर रखें और तीन दिन तक गतवाडे और तालाब पर मीठे पूड़े चढ़ावे और पास के पीर पर वीरवार के दिन मीठे चावल चढ़ावे, अगर किसी भी मनुष्य के साथ ऐसा व्यवहार होता है तो वह उसी समय यह कार्य करे इससे करने वाले अधर्मी को भी दण्ड मिलेगा।

इस तरह आप बिजनैस में परेशानी दूर करने  के लिए इस टोटके का प्रयोग कर सकते हो.

यह भी पढ़े 

डेढ फुटिया साधना

किसी भी शक्ति को जागृत करने का मंत्र

मुठ रोकने का मंत्र 

खडग मारण मंत्र

अकाल मृत्यु नाशक मंत्र

 

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here