गड़ा हुआ धन

गड़ा हुआ धन निकालना और देखना सबके बश की बात नहीं हे जिसके किस्मत में आकस्मिक धन प्राप्ति हे वही लोग ही गडा हुआ धन देख सकते हे,अगर आपको लगता हे की इस जगह पर गडा हुआ धन हे तो आपके लिए में एक प्राचीन और गुप्त मंत्र लेकर आया हु जिसका प्रयोग करके आप गडा हुआ धन देख सकते हो,

तो चलिए विस्तार से जानते हे गड़ा हुआ धन देखने का सुरमा कैसे बनाते हे और उसका प्रयोग कैसे किया जाता हे उसके बारे में विस्तार से चर्चा करते हे.

गड़ा हुआ धन

मंत्र

कारा कांव मगाय के बिल अरू जीभ कराय कढ़ाय। तेल नाहिं पिसवाय के पाथर पर पिसवाय ॥

जो नर पायन सों भया तिहि के नैनन आंजि।

ऊपर पत्ता अंड का वांधि करे निज काज ॥

गढ़ा धरा धन होय जहां तहां जो देखे आया।

निश्चैं बाकी दृष्टि में धन संपति सब आय ॥

जब वह देखन को चले संग होयं न चार ।

जासों बाकों भय न दें धन के चौकीदार ॥

विधि विधान

इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए साधक को अमावस्या की रात में काली हकिक की माला लेकर लगातार ३ घंटे तक मंत्रजाप करना हे तब जाके मंत्र सिद्ध हो जायेगा,मंत्र सिद्धि के बाद साधक को सुरमा लेकर उपर्युक्त मंत्र से ५१ बार अभिमंत्रित करना हे फिर उस सुरमे को आँख में अंजन करना हे ऐसा करने से साधक को जमीन में गडा हुआ धन दिखाई देगा,

जमीन में गडा हुआ धन देखने का और तरीका

जमीन में गड़ा हुआ धन देखने का कोई वैज्ञानिक या आसान उपाय नहीं है। यदि आप विश्वास करते हैं कि जमीन में गड़ा हुआ धन है और उसे ढूंढ़ना चाहते हैं, तो यहां कुछ सुझाव हैं:

ध्यान से जमीन की जांच करें: जमीन की पूरी जांच करें और अगर आपको लगता है कि कहीं धन छिपा हुआ हो सकता है, तो उस स्थान को ध्यान से परखें। यह शायद आपको कुछ संकेत दे सके जैसे कि छिपे हुए गहरे धागे, संकेत चिन्ह या अनोखे पत्थर।

ऐतिहासिक संपदा की जांच करें: कई जगहों पर ऐतिहासिक संपदा छिपी होती है जो विभिन्न साम्राज्यों या धार्मिक स्थलों से संबंधित हो सकती हैं। इसलिए, यदि आपकी जमीन किसी ऐसे स्थल के आस-पास है जिसे ऐतिहासिक महत्व मिला है, तो उसे पूरी तरह से जांचें।

वास्तु शास्त्र की सलाह लें:

वास्तु शास्त्र में धन और समृद्धि के लिए कुछ नियम बताए गए हैं। एक वास्तु विशेषज्ञ को सलाह लेने के माध्यम से आप अपनी जमीन के लिए धन एवं समृद्धि की ऊर्जा को बढ़ा सकते हैं।

पौधों या वृक्षों को लगाएं:

कुछ पौधे और वृक्ष ऐसे होते हैं जिन्हें धन और समृद्धि से जोड़ा जाता है। आप किसी वास्तविक या सांस्कृतिक मूल्यवान पौधे जैसे कि तुलसी, अशोक, पीपल, मोनी का पेड़, बरगद आदि को अपनी जमीन पर लगा सकते हैं।

ज्योतिषीय परामर्श:

कुछ लोग ज्योतिषीय परामर्श लेने के माध्यम से अपनी जमीन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं। ज्योतिषी आपको धन और समृद्धि से संबंधित कुछ योग और उपायों के बारे में सलाह दे सकते हैं।

ध्यान दें कि ये सभी उपाय आपके विश्वास पर आधारित हैं और उनका कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। इसलिए, यदि आप जमीन में धन की खोज कर रहे हैं, तो वैज्ञानिक और व्यावहारिक सोच बरतें और जमीन की सत्यापन और मूल्यांकन करने के लिए स्थानीय प्रशासनिक या वास्तु विशेषज्ञों की सलाह लें।

इस तरह साधक विविध तांत्रिक टोटके और मंत्र का प्रयोग करके जमीन के अन्दर गड़ा हुआ धन देख सकता हे.

यह भी पढ़े

हनुमान साधना

नरसिंह मोहिनी जाल 

मेलडी  साधना

महाकाली साधना

भैरव साधना

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here