गुप्त धन प्राप्ति मंत्र

               इस गुप्त धन प्राप्ति मंत्र की सिद्धि से साधक जमीन के अन्दर जो धन छिपा हे उसको देख सकता हे,कई जगह पर धन होता हे पर उस जगह पर चोकी होने की वजह से वो धन निकालना असंभव हो जाता हे,कई बार तो किसी को जगह और पक्का स्थल के साथ खजाना या छिपा हुआ धन सपने में आता हे तब जिसको सपने में धन आया हे वो व्यक्ति ही उस धन को निकाल सकता हे.

आज में यहाँ एक ऐसा गुप्त धन प्राप्ति मंत्र प्रयोग लेकर आया हु जिसकी मदद से आप जमीन में छिपा हुआ धन को आसानी से बहार काढ सकते हो पर आपको जो में मंत्र दे रहा हु उसको सिद्ध करना होगा मंत्र की सिद्धि बिना आप कुछ नहीं कर सकोगे अगर आप विधि विधान के साथ उस मंत्र को सिद्ध करोगे तो आपको अवश्य सफलता मिलेगी.

गुप्त धन प्राप्ति मंत्र

मंत्र

ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं सर्वोषधि प्रणते नमो विच्ये स्वाहा।

मंत्र को सिद्ध करने का विधान

उपर्युक्त मंत्र को सिद्ध करने के लिए साधक को ४५ दिन तक विधि विधान के साथ साधना करनी पड़ेगी, साधना का प्रारम्भ अमावस्या के दिन करे सुबह और शाम उपर्युक्त मंत्र की २१ माला करनी पड़ेगी,ये साधना करने से पहले साधक को अपने इष्ट देव की आज्ञा लेना बहुत जरुरी हे,ये साधना बहुत ही प्राचीन और दुर्लभ हे इसे गोपनीय रखना जरुरी हे क्योकि ये गुप्त साधना हे अगर इसके बारे में किसीको भी बताएँगे तो आपकी साधना निष्फल हो सकती हे,

साधना के दर्मियान सुगन्धित धूपबत्ती जलाये और गूगल की धुनी दे फिर चारमुखी दीपक प्रज्वलित करके साधना का प्रारम्भ करे,

साधना के दरमियान एक टाइम ही भोजन करे और ब्रह्मचर्य का सख्ती से पालन करे,साधना के आखरी दिन ७ कुवारी कन्या को भोजन कराये और अपनी शक्ति अनुसार उसको दान करे,इस तरह ४५ दिन तक साधना करने से ये साधना सिद्ध हो जाएगी.

प्रयोग

किसी मृत कौवे की जिह्वा को जलाकर और गाय के दूध में अच्छी तरह  औटाकर दही जमा दें। फिर उसे बिलोकर व घृत निकालकर आंखों में लगाएं अथवा उसे दीपक में जलाकर उसका काजल पारें। जो व्यक्ति पैरों की तरफ से  जन्मा हो, उसके नेत्रों में वह काजल लगाएं। इससे पृथ्वी में गड़ा धन दिखाई दे जाएगा।

ये गुप्त धन प्राप्ति मंत्र साधना बहुत ही प्राचीन और अति गोपनीय साधना हे जब इसकी साधना या प्रयोग करे तो उसके बारे में किसीको नहीं बताना हे अगर बताओगे तो आपको सफलता नहीं मिलेगी.

यह भी पढ़े

नरसिंह मोहिनी साधना

महाकाली साधना

महाकाली तीव्र वशीकरण

मोहिनी साधना

मेलडी मोहिनी साधना

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here